Top 5 Horror Web Series: रोमांस और सस्पेंस से भरा धाशु पांच Horror Web Series,जिन्हें आप अकेले नहीं देख सकते!

Top 5 Horror Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर तरह की फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए मिलती हैं। हॉरर एक ऐसा जॉन है जिसे बहुत से लोग पसंद करते हैं। अगर आप भी ओटीटी प्रेमी हैं, ott पे वेब सीरीज देखना पसंद पसंद करते हैं, तो आपको नेटफ्लिक्स से लेकर ZEE5 तक की ये टॉप हॉरर वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। आज हम इस आर्टिकल में आपको 5 ऐसी हॉरर फिल्मों की लिस्ट बता रहे हैं जिन्हें आप अकेले नहीं देख सकते।

_______________Typewriter Horror Web Series

1. टाइपराइटर (Typewriter Horror Web Series)

टाइपराइटर एक डरावनी वेब सीरीज़ है जो सुजॉय घोष ने बनाई है। यह कहानी एक ऐसी किताब और एक टाइपराइटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो भूत से जुड़ी है। कहानी में, एक परिवार एक पुरानी हवेली में रहने जाता है। हवेली में एक गुप्त कमरा होता है जिसमें एक टाइपराइटर होता है। टाइपराइटर पर एक किताब है जो एक भूत की कहानी बताती है।

_____________Typewriter Horror Web Series

कुछ बच्चे किताब से प्रभावित हो जाते हैं और वे भूत को देखने का फैसला करते हैं। वे किताब के निर्देशों का पालन करते हैं और भूत को बुलाते हैं। भूत आता है, और कहानी में कई डरावने घटनाएं होती हैं। अंत में, बच्चे भूत से मुक्त हो जाते हैं। अगर आपको भी डरावनी वेब सीरीज पसंद हैं, तो टाइपराइटर एक अच्छी वेब सीरीज है। यह अच्छी तरह से बनाई गई है और आपको डराएगी और आपको बांधे रखेगी।

2. भ्रम (Bhram Horror Web Series)

भ्रम एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज़ है जिसमें कल्कि केकलान ने अभिनय किया है। इस वेब सीरीज़ को आप ज़ी5 पर देख सकते हैं। भ्रम की कहानी एक ऐसी लड़की अलीशा खन्ना की है जो एक प्रेम कहानी लेखिका है। एक कार दुर्घटना के बाद, वह अपनी मानसिक स्थिति के बारे में अनिश्चित हो जाती है। अपनी स्थिरता वापस पाने के लिए, वह अपनी बहन अंकिता

________________Bhram Horror Web Series

और उसके पति पीटर पॉल के साथ रहने लगती है। कहानी आगे बढ़ती है, और अलीशा को पता चलता है कि उसकी कार दुर्घटना के पीछे एक रहस्य है। वह यह भी पता लगाती है कि उसकी बहन और उसके पति में एक गहरा राज है। अगर आपको भी साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज पसंद हैं, तो भ्रम एक अच्छी वेब सीरीज है। यह अच्छी तरह से बनाई गई है और आपको अंत तक बांधे रखेगी।

3. गहराइयां (Gehraiyaan Horror Web Series)

गहराइयां एक हॉरर वेब सीरीज़ है जो एक सर्जन रेयना कपूर की कहानी है। रेयना को अपने अतीत की कुछ घटनाओं के कारण डर लगता है। उसके अतीत से जुड़े दो लोग भी इस कहानी में हैं, एक उसका रहस्यमय पड़ोसी है और दूसरा उसका सबसे अच्छा दोस्त।

_____________Gehraiyaan Horror Web Series

यह वेब सीरीज़ बहुत ही डरावनी और रहस्यमय है। यह भारत की सबसे अच्छी हॉरर वेब सीरीज़ में से एक है। इसे विक्रम भट्ट ने बनाया है, और आप इसे वूट पर देख सकते हैं। यदि आप हॉरर वेब सीरीज देखने में रुचि रखते हैं, तो गहराइयां एक अच्छा विकल्प है।

4. घुल (Ghoul Horror Web Series)

डर एक ऐसी चीज है जिसे कोई भी समझ नहीं सकता, लेकिन सभी लोग किसी न किसी चीज से डरते हैं। कुछ लोग डर के पीछे छिपी सच्चाई को जानने की कोशिश करते हैं। आखिर डर क्यों होता है? हम अजीब चीजों से क्यों डर जाते हैं? इन बातों को जानने या ऐसी फिल्में देखने में लोगों को मजा आता है। नेटफ्लिक्स पर 24 अगस्त 2018 को रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ “घुल” इसी डर का पर्दाफाश करती है।

Ghoul Horror Web Series
Ghoul Horror Web Series

इस वेब सीरीज़ के नाम से ही पता चलता है कि “घुल” एक शैतानी चेहरा है जो किसी भी शरीर में प्रवेश कर उसकी आत्मा पर कब्जा कर लेता है। अरबी में इसे जिन्न कहते हैं। “घुल” नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली पहली वेब सीरीज़ है जो हॉरर कहानी पर आधारित है।अगर आपको भी हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज पसंद हैं, तो घुल एक अच्छा विकल्प है। यह एक अच्छी तरह से बनाई गई कहानी है जो आपको डरायगी और आपको अंत तक बांधे रखेगी।

5. परछाई (Parchhayee Horror Web Series)

रस्किन बॉन्ड, जो जादुई, रहस्यमय, और रोमांचक कहानियों के लिए मशहूर हैं, ने अब भूतों की कहानियों पर आधारित एक वेब सीरीज़ बनाई है। यह वेब सीरीज़ “परछाई” है, और इसका पहला एपिसोड “द घोस्ट इन द गार्डन” 15 जनवरी को रिलीज़ हुआ था। इस कहानी को बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है।

____________Parchhayee Horror Web Series

यह एक ऐसी कहानी है जो हमें डराने के बजाय, भूत के डर को समझने में मदद करती है। यह बताती है कि भूत वास्तव में क्या हैं, और वे क्यों होते हैं। इस वेब सीरीज़ को देखकर, हम भूत के डर से मुक्त हो सकते हैं। हम समझ सकते हैं कि भूत हमारे मन की ही कल्पना हैं, और उनसे डरने की कोई ज़रूरत नहीं है।

ALSO READ:

5 Best Hindi Horror Bollywood Movies: बॉलीवुड की ये 5-सबसे डरावनी फिल्में,जिन्हें आप अकेला नही देख सकते हैं?

एक्ट्रेस तृषा,सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी! 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी एक्ट्रेस,Bollywood Come Back

Prabhas Salaar Fees: सालार’ के लिए प्रभास ने किया इतना चार्ज, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान!

1 thought on “Top 5 Horror Web Series: रोमांस और सस्पेंस से भरा धाशु पांच Horror Web Series,जिन्हें आप अकेले नहीं देख सकते!”

Leave a Comment