Sanjay Dutt Leo Fees: Leo में विलन रोल के लिए संजय ने किया इतना Fee चार्ज, जाने डिटेल्स!

Sanjay Dutt Leo Fees: बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्रीज की दुनिया से अक्सर हमे कई तरह की दिलचस्प बिज़नेस से जुडी खबरे देखने के लिए मिलती रहती हैं कि कैसे किसी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा डाली हैं और कितनो की कमाई करी। इस वक्त ऐसे ही फिल्म जगत “Leo” फिल्म चर्चो में बनी हुई हैं क्योकि इस फिल्म ने करोड़ो फिल्म दर्शक का दिल जीता हैं। फिल्म ने दर्शको को काफी प्रभावित किया हैंI

Sanjay Dutt Leo Fees
____________Sanjay Dutt Leo Fees

Leo फिल्म के मुख्य एक्टर सुपरस्टार थलपति विजय हैं, जिनकी Fan Following पुरे देश में बहुत ही लोकप्रिय और प्रभावशाली हैं। इसके आलावा इस फिल्म में आपको बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर संजय दत्त विलन के तौर पर एक्टिंग करते हुए देखनो को मिला । यह फिल्म भारत में 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी और अभी तक इस फिल्म ने 600 करोड़ रुपए से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए हैं, जिसके कारण ये फिल्म सुपरहिट बन चुकी हैं।

अब ऐसे में कई सारे लोग हैं जो Sanjay Dutt Leo Fees के बारे में जानना चाहते हैं क्योकि संजय दत्त KGF 2 में जो विलन का रोल निभाया था उसके कारण इनकी विलन रोल की डिमांड फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ गयी थी और यही कारण हैं कि संजय दत्त को Leo फिल्म में विलन का रोल मिला।

Sanjay Dutt Leo Fees:

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने Leo फिल्म में विलन का रोल निभाया हुआ हैं और फिल्म में इनका नाम “Antony Das” था, इन्होने अपने विलन के रोल को इतने अच्छे तरीके से निभाया था कि लोगो ने इनके रोल की बहुत ज्यादा तारीफ़ भी की थी। संजय दत्त के इस रोल को दर्शक ने काफी प्यार दिया I

अब अगर Sanjay Dutt Leo Movie Fees के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए संजय दत्त ने 8 करोड़ रुपए चार्ज किए थे, जो कि फिल्म इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ी रकम मानी जाती हैं। अगर इस समय की बात करें तो कई बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टरों को भी इतनी बड़ी रकम नहीं दी जाती हैं।

पर संजय दत्त के विलन रोल के डिमांड और इनके पिछले काम को देखते हुए Leo फिल्म के डायरेक्टर इन्हे 8 करोड़ रकम देने के लिए तैयार हो गए थे। पर इसके बाद “Leo” फिल्म रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गयी थी, और इस समय ये फिल्म 600 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी हैं।

Leo Film के सभी स्टार की फीस (Leo Film Cast Fees)

Cast Fees
Thalapathy Vijay Rs. 120 crores
Sanjay Dutt Rs. 8 crores
Trisha Krishnan Rs. 5 crores
Arjun Sarja Rs. 2 crores
Gautham Vasudev Menon Rs. 70 lakhs
Priya Anand Rs. 50 lakhs
Lokesh Kanagaraj (Director) Rs. 25 crores
Anirudh Ravichander (Composer) Rs. 8 crores

300 करोड़ के बजट में बानी हैं ये फिल्म

एक रिपोर्ट्स के अनुसार “Leo” फिल्म को बनाने में कुल 300 करोड़ रुपए के बजट का खर्च हुए हैं, और इस फिल्म को हिंदी के आलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज़ किया गया हैं।
आपको बता दें कि 300 करोड़ के बजट में बनी हुई ये Leo फिल्म ने अभी तक 600 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं और ये फिल्म 2023 साल के 600 करोड़ क्लब की फिल्मो की सूचि में भी इसने अपना नाम जड़वा दिया हैं।

डायरेक्टर लोकेश कनगराज की फीस

वहीं, एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने फिल्म मे सत्या का रोल किया है। इसमें वो ‘पार्थिबन’ उर्फ विजय की की पत्नी बनी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए 5 करोड़ रुपये फीस के रूप में लिए हैं। वहीं, अर्जुन सजरा, जो विजय के भाई के रोल में हैं, उन्होने 2 करोड़ फीस ली है। और पुलिस के रोल में नजर आ रहे गौतम वासुदेव मेनन ने 70 लाख रुपये चार्ज किए हैं। इनके अलावा प्रिया आनंद ने भी 50 लाख रुपये में इस फिल्म में काम किया है। डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने 25 करोड़ लिए हैं।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको Sanjay Dutt Leo Fees के बारे में जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर साँझा करें ताकि उन्हें भी Sanjay Dutt Leo Movie Fees के बारे में जानकारी हो सके। ऐसे ही जानकारी भरे आर्टिकल पढ़ने के लिए 2brnews.com के साथ जुड़े रहे।

6 thoughts on “Sanjay Dutt Leo Fees: Leo में विलन रोल के लिए संजय ने किया इतना Fee चार्ज, जाने डिटेल्स!”

Leave a Comment