Dunki Advance Booking :SRK की ‘पठान’ और ‘जवान’ का तोड़ेगी रिकॉर्ड ‘डंकी’! America मेँ रिलीज़ होने से पहले ही बबाल मचाया

Dunki Advance Booking :

बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी ‘डंकी’! America में रिलीज होने से पहले ही ‘डंकी’ ने मचाया बबाल! फिल्म का First Review आया सामने!जल्द ही यह फिल्म रिलीज़ होगी। किंग खान की ‘डंकी’ फिल्म उनकी ही ‘पठान’ और ‘जवान’ फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। इसलिए साल के अंत में बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश होने वाली है।

 

Dunki Advance Booking

Dunki Advance Booking

शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल की आगामी फिल्म ‘डिंकी’ अभी तक सिल्वर स्क्रीन पर नहीं आई है, लेकिन दर्शकों के बीच इसकी रिलीज से पहले की प्रतिक्रिया पहले से ही उल्लेखनीय रही है। अपने ट्रेलर के अनावरण के समय से ही, ‘डिंकी’ मीडिया में लगातार मौजूद रही है, और एक ऐसी हलचल पैदा कर रही है जो एक आसन्न सिनेमाई उत्कृष्ट कृति की प्रत्याशा के साथ गूंजती है। हाल ही में, प्रतिष्ठित कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक साक्षात्कार में फिल्म की क्षमता पर अपने आशावादी विचार व्यक्त करते हुए कहा कि ‘डिंकी’ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता रखती है। छाबड़ा ने आत्मविश्वास से कहा कि इस उपलब्धि की वास्तविक परिमाण को केवल तभी समझा जा सकता है जब दर्शकों ने फिल्म का प्रत्यक्ष अनुभव किया हो।

 

Dunki Advance Booking
Dunki Advance Booking

Dunki Release Date – कब रिलीज होगी ‘डंकी’?

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा कईं शानदार कलाकारों की टोली है! ‘डंकी’ फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है। शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विकी कौशल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। अब देखना होगा कि यह फिल्म कितने करोड़ का कलेक्शन करती है। ‘डंकी’ फिल्म और प्रभास की ‘सालार’ के साथ टक्कर होगी !

अमेरिका में ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है!

पुरे दुनिया के लोग और शाहरुख के फैंस फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमेरिका में इस फिल्म की बुकिंग शुरू हो गई है। अमेरिका में यह फिल्म 328 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहां इस फिल्म के 925 शो होंगे। अब तक इस फिल्म के 9354 टिकट बिक चुके हैं। फिल्म रिलीज होने में अभी 7 दिन बाकी हैं। इसलिए फिल्म की बुकिंग में और बढ़ोतरी होगी!

Dunki (डंकी)
SRK Dunki (डंकी)

 

Dunki First Review – Dunki Advance Booking :

 बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान के लिए साल 2023 लकी रहा है. शाहरुख़ खान की साल की शुरुआत में रिलीज हुई ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर रही थी. वहीं इसके बाद ‘जवान’ रिलीज हुई और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए! वहीं साल 2023 अब जब खत्म होने जा रहा है तो बॉलीवुड के बादशाह एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ से धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और टीजर ने पहले ही ‘डंकी’ को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाई हुई है!

 

Dunki Advance Booking
Dunki Advance Booking

 

‘डंकी’ का फर्स्ट (Dunki First Review):

 फर्स्ट हाफ में फिल्म डंकी से लंदन की जर्नी के बारे में है. यह आपको कैरेक्टर और कहानी, कॉमेडी, रोमांस, प्यार और दोस्ती के साथ बहुत गहराई से जोड़ता है. सेकंड पार्ट में असली कहानी है जहां ये आपको रुला देगी.यह भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक होगी! Movie Hub नाम के एक X-Twiter अकाउंट ने प्लेटफॉर्म एक्स पर ‘डंकी’ का फर्स्ट रिव्यू शेयर किया है. रिव्यू में लिखा गया है, ‘इनसाइडर रिपोर्ट्स: डंकी 5 स्टार. ये फिल्म राजकुमार हिरानी की स्टोरीटेलिंग का मास्टपीस है. जिस तरह से राज सर ने इस फिल्म को बनाया है, वैसा भारतीय सिनेमा में किसी ने पहले कभी नहीं देखा है. शाहरुख खान ने इस फिल्म में अपनी बेस्ट एक्टिंग की है!

Dunki को मिले 5 स्टार:

Ranting के मामला में बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ को दुनियाभर के लोगो से 5-स्टार मिला है! इसका मतलब लोगो को फिल्म काफी पसंद आ रहा है! Box Office पर ये फिल्म पैसे का बारिश करवाएगी!

4 thoughts on “Dunki Advance Booking :SRK की ‘पठान’ और ‘जवान’ का तोड़ेगी रिकॉर्ड ‘डंकी’! America मेँ रिलीज़ होने से पहले ही बबाल मचाया”

Leave a Comment