Ather ने नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट का किया ऐलान, मिलेगी 150km की रेंज के साथ शानदार फीचर्स भी

Ather 450 Apex Electric Scooter: 2018 में एथर एनर्जी ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक वाहन का स्टार्टअप किया था। तब से, लगभग तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर बाज़ार में पेश किए जा चुके हैं। कंपनी अब बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर रही है। आप इसकी लंबी रेंज के अलावा कई सारी बेहतरीन फीचर्स से लैस होंगे। कंपनी ने हाल ही में इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। तो आइये जानते है इसकी रेंज, बेहतरीन फीचर्स और कीमत के बारे में।

Ather 450 Apex Electric Scooter
Ather 450 Apex Electric Scooter

Ather 450 Apex Electric Scooter: मार्केट

आपको बता दें कि कंपनी अपने शानदार प्रोडक्ट के दम पर धीरे-धीरे बाजार में अपना नाम स्थापित कर रही है। इसने अपने शानदार प्रोडक्ट से आज बाजार में इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनियों के बीच अपना एक स्थान स्थापित कर लिया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मॉडल जिसे हाल ही में इसी कंपनी द्वारा जारी किया गया था, जिसे Ather 450 Apex Electric Scooter के नाम से जाना जाता है। जो बाजार में अपने शानदार रेंज के लिए जाना जाएगा। एक बार चार्ज करने पर इसकी रेंज 150 किलोमीटर से ज्यादा है।

 Ather 450 Apex Electric Scooter
Ather 450 Apex Electric Scooter

Ather 450 Apex Electric Scooter Launch Date In India

कंपनी ने घोषणा की है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इसी महीने 6 जनवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। रिलीज होने पर यह आपके नजदीकी डीलरशिप पर आसानी से उपलब्ध होगा। आप इसे आसानी से कम कीमत पर घर ले जा सकेंगे. आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी बुक कर सकते हैं। बुकिंग पोर्टल 6 जनवरी को लाइव होगा।

अब तक 2 लाख से ज्यादा स्कूटर बिक चुके हैं

एथर एनर्जी ने आपको 2 लाख से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर यूनिट्स बेची हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। देखा जाए तो यह ओला के बाद मार्केट में दूसरे स्थान पर है।

यह भी पढ़ें:

Leave a Comment